October 5, 2019

Scorpio (वृश्चिक) Horoscope Today- 05-10-2019 (Saturday)

Scorpio (वृश्चिक) राशि - 05 October 

Scorpio (वृश्चिक) राशि

पॉजिटिव:- वृश्चिक राशि वालो के लिए आज का दिन शुभ, फलदायी होगा। परिवार में भी आज ठीक और आपके अनुकूल परिस्थति रहेगी। परिवार के बड़ो के साथ कुछ समय निकले आपको आनंद महसूस होगा। लम्बी यात्रा का प्लान बन सकता है। आप जो भी कार्य कर रहे है उसमे सफलता मिल सकती है जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए ही उत्तम समय है। संतान का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्यो में रूचि ले। मान सम्मान बढ़ेगा। 

नेगेटिव:- आपको व्यर्थ की बातो पर चिंतन नहीं करना है, इन बातो से आपको बचना है। आपके कार्यक्षेत्र में थोड़ी परेशानी का सामना हो सकता है। आज काम का अधिक भार हो सकता है हो सकता हो आज का दिन भागदौड़ में निकले। अपने मनोबल को मजबूत बनाये रखे। लेनदेन और कोर्ट-कचहरी के कामो से बचे। वाहन चलाने में सावधानी रखे, अनावश्यक खर्च पर रोक लगाए। आज निवेश करने का सही समय नहीं है हो सके तो इससे बचे। 

लव:- शुरुआत में अपने साथी पर पूरा विश्वास न करे। नयी रिश्तो में जल्दबाजी न करे। व्यवसाय :- व्यवसाय में आज जोखिम मिल सकता है। व्यवसाय थोड़ा काम हो सकता है। आज निवेश से बचना है। नौकरीपेशा लोगो की आज स्थान परिवर्तन, तरक्की मिल सकती है। 

हेल्थ:- आज आप प्रकति से साथ चले , लम्बी सेर से लिए निकले और ताजी वायु का आनंद ले। सेहत का ध्यान रखे। 

भाग्यशाली रंग:- लाल 
भाग्यशाली अंक:-

No comments:

Post a Comment